बॉलीवुड अभिनेत्री और बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट रही मनारा चोपड़ा आजकल एयरलाइन्स कंपनियों को लेकर सुर्खियों में हैं। आमतौर पर खुशमिजाज़ नज़र आने वाली मनारा इंडिगो एयरलाइन्स के खिलाफ गुस्से में दिखीं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने इंडिगो एयरलाइन्स पर अनप्रोफेशनल और लापरवाह व्यवहार का आरोप लगाया।

मनारा के अनुसार, उनकी फ्लाइट शाम 5:00 बजे की थी, लेकिन जब बोर्डिंग गेट पर पहुंची तो उन्हें एंट्री नहीं करने दी गई। बाद में उन्हें बताया गया कि फ्लाइट 4:45 बजे ही रवाना हो चुकी है, यानी फ्लाइट अपने निर्धारित समय से 15 मिनट पहले ही उड़ चुकी थी। सबसे चौंकाने वाली बात यह थी कि ना तो उनकी अनाउंसमेंट की गई, ना ही उनका नाम पुकारा गया। उन्होंने एयरलाइन स्टाफ से इस लापरवाही की वजह पूछी, लेकिन उन्हें संतोषजनक जवाब नहीं मिला। इस घटना से नाराज होकर मनारा ने सोशल मीडिया पर इंडिगो एयरलाइन्स की कार्यशैली पर सवाल उठाए। उन्होंने वीडियो में दिखाया कि एयरलाइन का स्टाफ बिल्कुल असंवेदनशील था। इस दौरान एक दूसरी पैसेंजर ने मनारा का साथ दिया और खुद बताया कि कैसे कोई अनाउंसमेंट नहीं की गई और फ्लाइट खड़े होने के बावजूद भी उन्हें जाने नहीं दिया जा रहा था। इंडिगो के बाद मनारा चोपड़ा ने 'अकासा एयर' को भी नहीं छोड़ा। उन्होंने X पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा, "अकासा एयर के साथ सफर करने का सबसे खराब अनुभव रहा। पहली बार जब मैंने यात्रा की थी, तब उन्होंने मेरे बैग को नुकसान पहुंचाया था और इस बार जब मुझे फ्लाइट में अच्छा महसूस नहीं हो रहा था, तब भी उनका व्यवहार काफी रूखा था।" वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने कमेंट सेक्शन में उनका समर्थन किया और अपने साथ भी यही अनुभव होने की बात कही। इसको लेकर इंस्टाग्राम पर इंडिगो एयरलाइन्स को जमकर टैग भी किया गया। कई लोगों ने इंडिगो की आलोचना की, वहीं कुछ ने मनारा को ट्रोल भी किया। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इंडिगो एयरलाइन्स इस मामले पर क्या प्रतिक्रिया देती है और क्या भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए कोई ठोस कदम उठाया जाएगा या नहीं।

Tags:

Community Feedback